WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

मशहूर हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का हुआ निधन सुबह 2 बजे ली आखिरी सांस

दोस्तों हरियाणवी मा मोली और हरियाणवी संगीत को एक नई ऊंचाई पर ले जाने वाले मशहूर हरियाणवी सिंगे राजू पंजाबी आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह गए. पिछले कई दिनों से राजू पंजाबी बीमार चल रहे थे जिनका इलाज हिसार के जिंदल हॉस्पिटल में चल रहा था.

raju punjabi

नहीं रहे राजू पंजाबी

हरियाणा हरियाणवी गानों की धूम मचाने वाले मशहूर सिंगर राजू पंजाबी का आज सुबह निधन की खबर सुनकर उनके फैंस को काफी धक्का लगा है। हरियाणवी करीब 40 से ज्यादा गाने गाने वाले मशहूर सिंगर राजू पंजाबी के चाहने वाले काफी दुखी है। आपको बता दें कि राजू पंजाबी पिछले कुछ दिनों से बुखार और पीलिया की शिकायत होने के चलते बीमार चल रहे थे और उनका इलाज हिसार की जिंदल अस्पताल में इलाज चल रहा था।

राजू पंजाबी

लेकिन उनके इस इलाज के दौरान आज सुबह के करीब 2:00 बजे दुनिया को अलविदा कहने की खबर से हरियाणा और राजस्थान की लोगों में शोक की लहर है। गायक राजू पंजाबी मूल रूप से राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के रावतसर के रहने वाले थे. राजू पंजाबी का अंतिम संस्कार 22 अगस्त को उनके पैतृक गांव रावतसर में किया जायेगा.

तबियत बिगड़ी ज्यादा

वे करीब 40 वर्ष के थे। वह पिछले 10 दिन से हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल थे। उन्हें काला पीलिया था। जिस कारण लीवर और फेफड़ों मं संक्रमण हो गया था। तबीयत बिगड़ने के कारण वे वेंटीलेटर पर थे।वह मौजूदा समय में हिसार के आजादनगर में रहते थे। उनकी मौत की सूचना मिलते ही उनके रिश्तेदार और प्रशंसक हिसार पहुंचना शुरू हो गए हैं।

फार्मिंग एक्सपर्ट टीम राजू पंजाबी को अश्रुपूर्ण श्रधांजलि अर्पित करती है. इश्वर उनको अपने श्री चरणों में स्थान दे. शत शत नमन

राजू पंजाबी , हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी, singer raju punjabi , raju punjabi , raju punjabi news

यह पढ़े Ncdex ग्वार भाव में तेजी ने मचाया तहलका देखें आज का ग्वार का भाव

दोस्तों हमारी वेबसाइट पर आपको रोजाना ताजा मंडी भाव, फसलो की तेजी मंदी रिपोर्ट. वायदा बाजार भाव, खेती बाड़ी समाचार, मौसम जानकारी और खेती बाड़ी से जुडी सभी जानकारियां उपलब्ध करवाई जाती है। साथियों व्यापार अपने विवेक से करे एवम किसी भी प्रकार का निवेश करने से पहले एक बार आंकड़े जरुर चेक करे। facebook और YOUTUBE पर हमसे जुड़ने के लिए सर्च करे FARMING XPERT