WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

हरियाणा मौसम अपडेट : विभाग ने जारी किया बारिश का अलर्ट सिरसा बना सबसे गर्म जिला

नमस्कार किसान भाइयो जैसे जैसे मानसून का समय बीतता जा रहा है वैसे वैसे बारिश की किसानो में बारिश की उमीद कम होती दिखाई दे रही है. समय पर बारिश न होने के कारण फसल बर्बाद होने की कगार पर आ गयी है जो की किसानो के लिए एक बड़ी समस्या बन गयी है वाही बारिश न होने के कारण तापमान में भी बढ़ोतरी हो रही है जिससे भयंकर गर्मी और उमस का सामना करना पड़ रहा है.

हरियाणा मौसम अपडेट

मौसम विभाग ने जारी किया बारिश का अलर्ट

मशहूर हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का हुआ निधन सुबह 2 बजे ली आखिरी सांस

मौसम विभाग ने ताजा अपडेट के मुताबिक हरियाणा प्रदेश के 13 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। वही अंबाला यमुनानगर और पंचकूला में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना बताई गई है मानसून कमजोर होने के चलते तापमान में वृद्धि दर्ज की जा सकती है।

Ncdex ग्वार भाव में तेजी ने मचाया तहलका देखें आज का ग्वार का भाव

हरियाणा का सबसे गर्म जिला बना सिरसा

दोस्तों बारिश ना होने की वजह से तापमान में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है पिछले 24 घंटो के आंकड़ो की बात करे तो प्रदेश का सबसे गर्म जिला सिरसा में पिछले 24 घंटों के दौरान तापमान 39.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। सिरसा जिला प्रदेश का सबसे गर्म जिला रहा है.

Wheat News Today ; गेंहू का अगला टेंडर 23 को क्या मंडियो में तेज होगी गेंहू

Haryana Mosam Update

हरियाणा प्रदेश के झज्जर रोहतक पानीपत गुरुग्राम सोनीपत पलवल और फरीदाबाद में बारिश की आशंका जताई है वहीं करनाल अंबाला और पंचकूला में भी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

डेयरी फार्म योजना के माद्यम सेडेयरी फार्म खोलने पर 75 फीसदी सब्सिडी दे रही है सरकार

दोस्तों हमारी वेबसाइट पर आपको रोजाना ताजा मंडी भाव, फसलो की तेजी मंदी रिपोर्ट. वायदा बाजार भाव, खेती बाड़ी समाचार, मौसम जानकारी और खेती बाड़ी से जुडी सभी जानकारियां उपलब्ध करवाई जाती है। साथियों व्यापार अपने विवेक से करे एवम किसी भी प्रकार का निवेश करने से पहले एक बार आंकड़े जरुर चेक करे। facebook और YOUTUBE पर हमसे जुड़ने के लिए सर्च करे FARMING XPERT