WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

अचानक आई बाढ़ में बह गए कार समेत 3 दोस्त देखे पूरी खबर

BREAKING NEWS चंडीगढ़ जा रहे ऐलनाबाद हलके के रामपुरा ढिल्लों गांव के तीन दोस्तों की कार अंबाला के पास बाढ़ के पानी में बह गई।

आज का ग्वार का ताज़ा भाव देखें अनाज मंडियों में ग्वार भाव

तीनों दोस्त गाड़ी के शीशे तोड़कर बाहर निकले और गाड़ी की छत पर खड़े हो गए।

सरसों के भाव में तेजी जारी जानिए सरसों के भाव सरसों तेल और खल के भाव MUSTARD PRICE TODAY
पानी बहुत अधिक तेजी से बह रहा था फिर एक सरदार ने आकर इनकी मदद की और पास में बिजली के पोल पर तीनों को चढ़ा दिया। उसके बाद उनको बचाने वाले सरदार जी तेज पानी में बह गए।
सरदार जी के बहने से तीनों लोगों के दिल में खौफ बैठ गया और वह किसी मदद के इंतजार करने लगे ।
दो-तीन घंटे इंतजार करने के बाद भी कोई मदद ना मिलती देख तीनों युवाओं में से एक सुशील हुड्डा ने बिजली की तारों से सड़क की तरफ जाकर मदद लाने की कोशिश की लेकिन बीच में है उसके हाथों से तार छूट गया जिसके चलते वह भी पानी में बह गया और जिंदगी की जंग हार गया😥।
बाकी दोनों युवक बिजली के खंभे पर ही सारी रात चिपके रहे सुबह उन्हे निकाला गया। दोस्तों के लिए जान कुर्बान करने वाले सुशील हुड्डा को दिल से सलाम….

गेहूं का भाव 12 जुलाई जानिए सभी मंडियों का ताजा मंडी भाव WHEAT PRICE TODAY

दोस्तों हमारी वेबसाइट पर आपको रोजाना ताजा मंडी भाव, फसलो की तेजी मंदी रिपोर्ट. वायदा बाजार भाव, खेती बाड़ी समाचार, मौसम जानकारी और खेती बाड़ी से जुडी सभी जानकारियां उपलब्ध करवाई जाती है। साथियों व्यापार अपने विवेक से करे एवम किसी भी प्रकार का निवेश करने से पहले एक बार आंकड़े जरुर चेक करे। facebook और YOUTUBE पर हमसे जुड़ने के लिए सर्च करे FARMING XPERT

error: मित्र मेहनंत लगती है लिखने में , dmca लेना है तो कर लो कॉपी