WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

सरसों की आवक आज देश में 7 लाख बोरी देखे सरसों का भाव और आज का बाजार

नमस्कार किसान साथियो आज का सरसों का भाव और सरसों की आवक की ताजा रिपोर्ट ले कर के आये है आपके साथ , आज सरसों का बाजार कैसा रहा है . कौनसी मंडी में तेजी रही और कौनसी मंडी में सरसों में मंदी सभी जानकारी निचे दि गयी है .

किसान साथियो रोजाना देशभर की मंडियो में भाव , मौसम जानकारी , सरकारी योजनाये , खेती बाड़ी से जुडी हर प्रकार की जानकारी के लिए farming xpert की इस वेबसाइट पर विजिट जरुर करे

सरसों का भाव और सरसों की आवक
सरसों का भाव और सरसों की आवक

सरसों की तेजी मंदी दैनिक रिपोर्ट

दैनिक समीक्षा-सरसों में स्थिरता-उत्पादक क्षेत्रों में आवक समान बनी रहने से सरसों में स्थिरता दिल्ली लारेंस रोड पर आज कोई उतार-चढ़ाव नहीं देखने को मिला। इसी के साथ भाव 4950 रुपए प्रति क्विंटल पर स्थिर बने रहे। राजस्थान की जयपुर मंडी में आज कोई तेजी-मंदी नहीं देखने को मिली। भाव 5200 रुपए प्रति क्विंटल पर रुके रहे। जबकि भरतपुर मंडी में 15 रुपए प्रति क्विंटल का सुधार देखने को मिला। इस सुधार के साथ भाव 4915 रुपए प्रति क्विंटल पर पहुंच गये। उत्तर प्रदेश की सलौनी मंडी में 25 रुपए का मंदा दर्ज किया गया।

यह भी जाने –

आज का जोधपुर मंडी रेट देखे 15 जून सभी फसलो का भाव

सरसों में कितनी तेजी मंदी जानिए आज के सरसों के भाव

आज सिवानी मंडी रेट 15 जून सभी फसलो का भाव

दिल्ली मंडी चना भाव सहित देखे आज का सभी फसलो का भाव

घटे भावो में बिकवाली कमजोर पड़ने से चना भाव में तेजी

इस मंदे के साथ सलौनी शमशाबाद भाव 5625 रुपए दिग्नेर भाव 5625 रुपए, अलवर भाव 5625 रुपए, कोटा भाव 5550 रुपए प्रति क्विंटल रह गये। हरियाणा की चरखी दादरी मंडी में आज कोई उतार-चढ़ाव नहीं देखने को मिला। भाव 4900 रुपए प्रति क्विंटल समान बने रहे। देश की विभिन्न मंडियों में सरसों की आवक 7 लाख बोरी हुई।

नोट – किसान साथियो व्यापार अपने विवेक से करे हमारा उदेश्य सिर्फ किसानो तक जानकारी पहुँचाना है . किसी भी प्रकार के लाभ और हानि के लिए farming xpert जिमेवार नहीं है .

sarso ka bhav . aaj ka sarso ka bhav . sarson ka bhav . rajasthan sarso ka bhav . mustard rates today

error: मित्र मेहनंत लगती है लिखने में , dmca लेना है तो कर लो कॉपी