WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

govinda naam mera story & review in hindi 2022 की टॉप या फ्लॉप

govinda naam mera story in hindi ! govinda naam mera review ! , naam mera ! गोविंदा नाम मेरा रिव्यू हिंदी ! govinda naam mera full movie online watch ! govinda naam mera full movie !

एक कहावत काफ़ी पॉपुलर हुई है! पिछले इन काफ़ी दिनों में, की जितनी उम्मीद हो उससे कम देना कोई बॉलीवुड से सीखे!

नमस्कार डियर दुनिया। आज की इस पोस्ट में जानेंगे सम्पूर्ण स्टोरी फिल्म गोविंदा नाम मेरा की ।

Movie review – Govinda Naam Mera

निर्देशक और लेखक – शशांक खेतान

निर्माता – करण जौहर, शशांक खेतान, यश जौहर

कलाकार – विक्की कौसल, रेणुका शहाणे, अमेय, रणबीर कपूर, कियारा आडवाणी, दयानंद शेट्टी!

OTT – Disney+ hotstar

रिलीज़ दिनाक – 16 दिसम्बर 2022

गोविंदा नाम मेरा स्टोरी इन हिंदी

Govinda Naam Mera song Actions

गोविंदा नाम मेरा जब से पता चला है कि फिल्म थिएटर की जगह और OTT पर आएगी , तो सब ने मन बना लिया कि यह कितनी घटिया और टाइम पास होने वाली है ! बल्कि मुझे यह बिल्कुल बुरा नहीं लगेगा यह सब माने की हम सब सही थे ! फिल्म वाकई में दमदार नहीं है या कुछ और है जानते हैं फिल्म की स्टोरी !

कहानी है गोविंदा की, जिसके पास जिंदगी जीने का सिर्फ एक मकसद है ! यह फर्टीजर सागर जो किसी भी वक्त उसके हाथ से निकल सकता है !

अरे ! कोर्ट में केस चल रहा है ! और घर पर बैठी बीवी पर नजर मत डालिए गा, वह शायद गोविंदा की सबसे बड़ी दुश्मन होगी ! बंदी खुद का बॉयफ्रेंड रखती है खुल्लम-खुल्ला ! और गोविंदा से डिवोस(तलाक) के बदले में दो करोड़ कैश की मांग करती है ! वैसे बॉयफ्रेंड से याद आया गोविंदा भी कोई दूध का धुला नहीं है ! इसके पास भी खुद की गर्लफ्रेंड है ! जो फिलहाल तो डांस पाटनर है ,लेकिन लाइफ पार्टनर बनने के सपने देख रही है !

कहानी में ट्विस्ट – एक सफेद सा छोटा पैकेट जिसके अंदर है, इतना सारा माल जो बदल सकता है गोविंदा के फटे हाल को ! जिससे गोविंदा कर सकता है 2 करोड रुपए का जुगाड़! लेकिन उसके बाद गोविंदा की बीवी का मर्डर हो जाता है ! और लाश भी गायब हो जाती है ! फिर उसको ढूंढते ढूंढते गोविंदा के दरवाजे पर सीआईडी वाले दया पहुंच जाते हैं !

गोविंदा नाम मेरा रिव्यू

मूवी की कहानी में कुछ डिफरेंट या यूनिक नहीं ऐसा नहीं है , कि आज से पहले कुछ ऐसा देखा ही ना गया हो ! फिल्म का लेवल सिर्फ इंटरटेनमेंट रखा गया है लेकिन फिल्म में कॉमेडी उस लेवल की नहीं है जिस तरह के टाइटल में गोविंदा साहब का नाम दिया गया है! ठीक-ठाक है सिर्फ काम चलाऊ!

मूवी में कियारा आडवाणी का हॉटनेस लुक देखने को मिलता है ! हालांकि मूवी में सॉन्ग इतने दमदार नहीं है, कुछ बोल्ड सीन देखने को मिल जाते हैं! लेकिन भूमिका की परफॉर्मेंस रास नहीं आई ! शायद ज्यादा फिल्में करने से क्वांटिटी बढ़ गई और क्वालिटी घट गई है!

रेटिंग की बात की जाए ⭐⭐ / ⭐⭐⭐⭐⭐ (2/5)

देखे या नही – अगर आपके पास पहले से subscrilton है तो आप जरूर देखे । अन्यथा इस फिल्म के लिए पैसे बर्बाद न करें।

डिस्क्लेमर- प्रिय मित्रों फिल्म पर रिव्यू और जानकारी देना हमारा मकसद है ! किसी भी प्रकार से किसी भी व्यक्ति विशेष को हानि पहुंचाना या ठेस पहुंच जाना हमारा उद्देश्य नहीं है!

सरकारी योजनाओं की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

error: मित्र मेहनंत लगती है लिखने में , dmca लेना है तो कर लो कॉपी