WhatsApp Channel Join Now

कोटा में NEET की कोचिंग कर रही नाबालिग छात्रा प्रेग्नेंट अस्पताल में दिया बच्ची को जन्म

दोस्तों कोटा (राजस्थान) जो कि NEET JEE जैसी तैयारियों के लिए शिक्षा और कोचिंग का हब मन जाता है वहां से एक चोंका देने वाली खबर सामने आई है। कोटा शहर में रहकर नीट की तयारी कर रही एक नाबालिग छात्रा ने एक बच्ची को जन्म दिया है लड़की के दर्द उठने पर परिजनों ने उसे अस्पताल में भारती कराया जहाँ पर नाबालिग लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया। हालाँकि अभी तक इस मामले में पुलिस को शिकायत दर्ज नही कराइ गयी है।

BREAKING NEWS

दोस्तों आपको बता दे कि कोटा सहाहर में रहने वाली एक नाबालिग लड़की जो कि कोटा में ही नीट की कोचिंग कर रही थी उसने एक बच्ची को जन्म दिया है उसके परिजनों ने उसे दर्द उठे पर JK लोन हॉस्पिटल में भारती करवाया जहाँ पर उसने एक बच्ची को जन्म दिया। दिल्हल जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ बताये जा रहे है। अस्पताल प्रशासन की सुचना पर बाल कल्याण समिति की टीम भी अस्पताल पहुँच गयी और डाक्टरों से मामले की जानकारी ली।

बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष कनीज फातिमा ने बताया कि परिजन बच्चे को नहीं रखना चाहते जिसके कारन बच्चे को बाल कल्याण समिति को सोम्पा जायेगा हालाँकि पहले परिजन बच्चे को रखने के लिए तैयार थे लेकिन बाद में मुकर गए।

2 महीने पहले आई थी कोटा

जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की MP की रहने वाली है और करीब दो महीने पहले ही कोटा आई थी लड़की की उम्र करीब 16 वर्ष बताई जा रही है। फ़िलहाल छात्रा कुन्हाड़ी इलाके में रह रही है ऐसे में उसके परिजन भी सुके साथ ही है। छात्र को जब पेट दर्द की शिकायत हुई तो उसके परिजन उसे JK लोन अस्पताल में लेकर गए वहां पर जांच करने पर पता चला कि छात्रा के गर्भ में 8 माह का बच्चा है जिसके बाद उसे लेबर रूम में शिफ्ट किया गया जन्हा पर नाबालिग लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया।इस मामले में लड़की के परिजन कुछ बोलने को तैयार नहीं। नाबालिग लड़की के गर्भवती होने की सुचना पर बाल कल्याण समिति की टीम होस्पिटल पहुंची।

CWC लेगी बच्ची की जिम्मेदारी

JK लोन अस्पताल की लेडी डॉक्टर ने बताया कि नाबालिग छात्रा को सोमवार को हॉस्पिटल में भरती करवाया गया था जहाँ पर उसकी नार्मल डिलीवरी हुई और छात्रा ने एक बच्ची को जन्म दिया।पहले परिजनों ने नवजात को रखने के लिए हां की थी लेकिन आज उन्होंने बच्ची को रखने से मना कर दिया। अब बाल कल्याण समिति ने कागजी कार्यवाही के बाद नवजात बच्ची को अपने सरंक्ष्ण में ले लिया है।

क्या सरसों फिर करेगी कमाल क्या फिर बढ़ेंगे भाव जानिए सरसों स्पेशल तेजी मंदी रिपोर्ट 2023