WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

सरसों की कीमतों में आने लगा सुधार देखे ताजा बाजार भाव रिपोर्ट

सरसों बाजार रिपोर्ट

सरसों की कीमतों में आया सुधार 10 जुलाई (सोमवार) को दिल्ली 42% कन्डीशन 5350, जयपुर 5525/5550 रुपए पर हुआ बंद भरतपुर 5300 रुपए पहुंचा जुलाई में भरतपुर 5326 के उच्चतम व 5200 के न्यूनतम भाव पर बिका। महीने के दूसरे सप्ताह में कीमतों में गिरावट देखी गयी परन्तु कल बाजार हुए मजबूत अन्य मंडियों में भी कल सरसों की कीमतों में बढ़ोत्तरी दिखी। 10 जुलाई (सोमवार) को सरसों की दैनिक आवक 4.5 लाख बोरी थी।

ग्वार का रेट 10 जुलाई सभी मंडियों में ग्वार का भाव देखे Aaj ka Guar ka bhav

सरसों में लौटी जोरदार तेजी जानिए आज के सरसों के भाव सरसों तेल और खल का भाव aaj ka sarso ka bhav

शनिवार से 50 हजार बोरी कम भरतपुर व अलवर सरसों तेल शनिवार के मुकाबले 10 जुलाई (सोमवार) को 50 रुपए घटा परन्तु दिल्ली, मुरैना में कोई बदलाव नहीं देखा गया। सोया रिफाइंड की कीमतों में देखीं गयी गिरावट कई ब्रांडेड व अनब्रांडेड सोया तेल, की कीमतें पिछले 10 दिनों में 1-3 रुपए प्रति किलो तक घटी। मंडियों में सोया की कीमतों पर बना दबाव शनिवार के मुकाबले कल (सोमवार को) बाजारों में 50-100 रुपए की गिरावट दिखी।

आज गेहूं का भाव 10 जुलाई कहाँ रही तेजी देखे गेहूं के भाव aaj ka gehun ka bhav

क्या गेहूं के भाव में आएगा उछाल? जानिए गेहूं साप्ताहिक तेजी मंदी रिपोर्ट और बाजार भाव विश्लेषण

दोस्तों हमारी वेबसाइट पर आपको रोजाना ताजा मंडी भाव, फसलो की तेजी मंदी रिपोर्ट. वायदा बाजार भाव, खेती बाड़ी समाचार, मौसम जानकारी और खेती बाड़ी से जुडी सभी जानकारियां उपलब्ध करवाई जाती है। साथियों व्यापार अपने विवेक से करे एवम किसी भी प्रकार का निवेश करने से पहले एक बार आंकड़े जरुर चेक करे। facebook और YOUTUBE पर हमसे जुड़ने के लिए सर्च करे FARMING XPERT

error: मित्र मेहनंत लगती है लिखने में , dmca लेना है तो कर लो कॉपी