WhatsApp Channel Join Now

आप चैंपियन हैं भगवान आपको जल्द स्वस्थ करेंगे -भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का भयंकर एक्सिडेंट

ऋषभ पंत ! ऋषभ पंत एक्सीडेंट । भारतीय क्रिकेट

New Delhi – ऋषभ पंत एक्सिडेंट –

इंडियन टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर एक बैड न्यूज़ देखने को मिल रही है !आज सुबह यानी शुक्रवार को दिल्ली से रुड़की अपने घर लौट रहे थे! इसी समय उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है !कार दुर्घटना में ऋषभ पूरी तरह से घायल हो चुके हैं ! हादसे का कारण डिवाइडर से गाड़ी टकराने का बताया जा रहा है ! अधिक कोहरा होने के कारण गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ और घायल अवस्था में पंत बाहर निकले ! पंत को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है ! ऋषभ की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है !

ऋषभ पंत

गाड़ी जल कर हुई राख वीडियो देखे

वीरेंद्र सहवाग ने पंत को लेकर ट्वीट किया

पंत की दुर्घटना की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस पंत की सलामती के लिए दुआ मांगने लगे हैं ! Ex. भारतीय ओपनर बल्लेबाज सहवाग ने भी पद को लेकर ट्वीट किया है ! उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है कि डियर पंत बहुत ही जल्दी स्वस्थ हो जाओ ! सहवाग के अलावा पूरा भारत आज पंत के लिए दुआ मांग रहा है ! !

वीरेन्द्र सहवाग ट्वीट

ऋषभ को आई है गंभीर चोट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानी जाए तो पंत के सिर पीट और पैर में गंभीर चोट की सूचना दी गई है ! लेकिन डॉक्टरों की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है! तस्वीरों को देखकर यह आशंका है कि हादसा बहुत भयवाह रहा है ! सोशल मीडिया पर चल रही तस्वीरों के माध्यम से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कितनी गंभीर चोटें आई है ! ऋषभ पंत की इस नाजुक हालत को देखकर लग रहा है अब लंबे समय तक क्रिकेट वापसी नहीं कर सकेंगे !

अभी पंत खतरे से बाहर है जय शाह का ट्विट
चित्रा त्रिपाठी का कहना है

62 साल की दादी ने रचाई 24 साल के लड़के से शादी यहां क्लिक करें