WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

17 पोते-पोतियों वाली दादी ने की 23 साल के जवान लड़के से शादी ,अब बच्चे की प्लानिग

लड़के से शादी – 17 पोते-पोतियों वाली इस दादी ने की 23 साल के लड़के से शादी। अब बच्चे की प्लानिग !

New Delhi ! किसी से जब प्रेम होता है तो व्यक्ति अंधा हो जाता है फिर चाहे रंग रूप हो क्या उम्र हो कुछ भी मायने नहीं रखता ! जब दो दिल मिलकर एक साथ धड़कने लगते हैं ! तो दोनों दुनिया के सारे बंधन रिश्ते नाते तोड़ कर एक होने का प्रयास करते हैं ! प्रेम में रंगीन लोगों के लिए ना उम्र मायने रखती है उनके लिए उम्र महज एक सिर्फ नंबर है ! और इसे साबित कर दिखाया है ! अमेरिका की रहने वाली 62 वर्ष की शेरिल मैकग्रेगर ने !

शेरिल के 17 पोते और पोतियां है और अब उन्होंने 24 साल के युवा लड़के से विवाह किया ! विवाह ही नहीं अब वो एक बच्चे को जन्म देने की तैयारी भी कर रही हैं!

शादी के बाद बच्चे की मां बनने की जिद

62 वर्ष की शेरिल अब मां बनना चाहती हैं ! वो भी अपने 24 वर्ष के युवा पति से एक बच्चा चाहती हैं ! शेरील के 17 पोते और पोतियां है और सात बच्चे भी हैं! उन्होंने अपनी इस 62 साल की उमर में अपने से 37 साल छोटे जवान हट्टा कट्टा नौजवान से शादी ही नही अब वो मां भी बनना चाहती है ! 21 सितंबर 2021 में दोनो ने शादी की थी ! उनका पति कुरैन मेकगन है! पिछले एक साल से दोनो एक साथ रह रहे हैं! और अब दोनो एक बच्चे को जन्म देना चाहते हैं!

उम्रबनीपरेशानी

उमर बनी परेशानी ( 23 साल के लड़के से शादी )

शेरिल कह रही है की अब उसकी उम्र बहुत ज्यादा हों गई हैं! इसलिए वह खुद प्रेग्नेट नही हो सकती! फिल्हाल वो एक बच्चे को गोद लेने की सोच रही है! बच्चे की तयारी को लेकर इस प्रेमी पति पत्नी के जोड़े ने खिरदादरी भी शुरु कर दी है! और वो बच्चे के लिए जरूरी सामान और कमरे की सजावट कर रहे हैं! शेरिल का कहना है की फैमिली उनके इस फैसले को सपोर्ट भी कर रहे हैं ! लेकिन शेरिल अपने पत्ती कुरेन के बच्चे की मां बनना चाहती है!

शेरिलऔर कुरेन

शेरिल ने खुल कर बताई अपनी शादी शुदा जिंदगी की कहानी शेरिल और कुरेन दोनो आपस में एक दूसरे को बहुत पसंद और प्रेम करते हैं! इस प्रेमी जोड़े की शादी को लाइव दिखाया गया था टिकटोक पर ! और उस लाइव विडियो को 22 लाख लोगों ने देखा था ! लोगो ने उन्हें ट्रोल करने के साथ साथ तारीफ भी की थी ! शेरिल और कुरेन ने अपनी शादी पर कहा था की दुनिया की उन्हें कोई चिंता नहीं है! दोनो ने अपने शारीरिक संबंध यानी सेक्स लाइफ को लेकर भी खुलकर कहा था! की दोनो के शारीरिक संबंध बहुत ही अच्छे और आनंददाईं हैं!

जानिए दोनो का मिलन यानी मुलाकात कैसे हुई !

कुरेन जब मात्र युवावस्था में यानी 15 साल के थे तब पहली बार कूरेन का मिलाप शेरिल से हुआ था! दोनों के नैन मटके 2012 में कुरेन जब शेरिल के बड़े बेटे के डेयरी में काम करते थे तब हुए ! दोनो की आंख से आंख लड़ी और दीवाने बन बैठे ! लेकिन फिर दोनो के आपस में संपर्क टूट गए, मोबाईल नम्बर खोने से! प्यार अगर सच्चा हो तो पूरी कयामत आपके साथ रहती है वही हुआ , फिर 8 साल बाद जब शेरिल एक कैशियर का काम करती थी तब एक स्टोर में दोनो आपस में टकराए! फिर दोनो की डेटिंग शुरु हुई !

शादीकेदिन

और अगले ही साल कुरेन ने हिम्मत दिखाई और शेरिल को परपोज कर डाला! और फिर दोनो ने सितंबर 2021 में शादी रचाई! शेरिल ने अपने इस रंगीन पल को यादगार बनाने के लिए टिकटॉक पर ac बनाया और अपनी शादी को लाइव किया ! शादी के दिन कुरेन ने सफ़ेद पोशाक और उनकी पत्नी ने चमकदार नेल आर्ट पेंट के साथ चमकीले पोशाक में थी !

लड़के से शादी

रेडमी ने लांच किया दमदार लुक वाला फोन यहां क्लिक करें

ट्रेक्टर पर 3 लाख की सब्सिडी यहां क्लिक करें

गैस सिलैंडर सस्ता यहां क्लिक करें

राजस्थान के मंत्री ने रखी मोदी के सामने बड़ी मांग यहां क्लिक करें

error: मित्र मेहनंत लगती है लिखने में , dmca लेना है तो कर लो कॉपी